होम / अनियंत्रित हाइवा की टक्कर से सास – बहू की मौत, कई घायल

अनियंत्रित हाइवा की टक्कर से सास – बहू की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Accident News: लौरिया रोड में जा रही एसयूवी का टायर रविवार को उत्तरवाहिनी पुल के भटहा में अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से विजय मुखिया की पत्नी सुगंधि देवी 35 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

क्या है पूरा मामला (Bihar Accident News)

लौरिया रोड में उत्तरवाहिनी पुल के भटहा में रविवार की सुबह करीब 8 बजे अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से विजय मुखिया की पत्नी सुगंधि देवी 35 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि घटना में घायल हुई बाबूलाल मुखिया की पत्नी सोमारी देवी 60 वर्ष की मृत्यु इलाज के दौरान बेतिया में हो गई।

वही दुर्घटना में अन्य घायल रुसुन्ति देवी-50 वर्ष,सोनम कुमारीं-06 वर्ष,सुधा कुमारीं-10 वर्ष,सभी सेनुआरिया निवासी व चनपटिया निवासी बाइक चालक मुरारी कुमार शर्मा-32 वर्ष व कुंदन कुमार-20वर्ष शामिल है। सभी घायलों का इलाज सीएचसी चनपटिया व जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है।

वही ग्रामीणों ने हाइवा व उसके चालक को बंधक बनाए हुए है।घटना की सूचना पर पहुँचे सिरिसिया ओपी व चनपटिया पुलिस और अंचला अधिकारी मामले को शांत करने में लगे है।घटना से उग्र ग्रामीणों ने करीब 2 घंटे तक सड़क को जाम रखा है।

Also Read: PM Modi Bihar Visit: PM मोदी ने औरंगाबाद में कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन, विपक्ष को लेकर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox