होम / ‘जन विश्वास रैली’ में शामिल होने पटना पहुंचे राहुल गांधी, बीजेपी कार्यालय के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात

‘जन विश्वास रैली’ में शामिल होने पटना पहुंचे राहुल गांधी, बीजेपी कार्यालय के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi reached Jan Vishwas Rally: आज पटना के गांधी मैदान पर महागठबंधन की जन विश्वास रैली हो रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि इस रैली में 10 लाख लोग आने वाले है। लेकिन उससे ज्यादे लोग पहुंच गए। जिसके बाद जनविश्वास महरैली में भगड़ड़ मच गई। इसमें कई लोग मरते – मरते बचे। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘जन विश्वास रैली’ में शामिल होने बिहार के पटना पहुंच गए है।

Rahul Gandhi reached Jan Vishwas Rally

इस जनविश्वास महरैली में 10 लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद थी। इस रैली में इतने लोग पहुंच गए की भगड़ड़ मच गई। निरंकुश कार्यकर्ता ने बैरिकेडिंग तोड़ दी और उस एरिया में पहुंचे लगे। इस दौरान कार्यकताओं ने मीडिया कर्मियों और महिलाओं से बादशालू की इस दौरन भीड़ इतना ज्यादा हो गया कि कई लोगभीड़ में मरते मरते बचे। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए कोई इंतजाम नहीं था। जिसमे वजह से यह घटना हुई।

पटना में ‘जन विश्वास रैली’ में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी नेता राहुल गांधी, बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, राजद नेता तेजस्वी यादव, सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी, सीपीआई महासचिव डी राजा, बिहार।

Also Read: पटना के गांधी मैदान पर महागठबंधन की रैली में मची भगड़ड़, भीड़ में मरते मरते बचे कई लोग

कार्यकर्ताओं में गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने मीडिया कर्मियों और बीजेपी के लोगों के साथ मार- पीट की। साथ ही उन्होंने JDU कार्यकर्ता के बाहर बैनर और पोस्टर फाड़ दिया। राजद कार्यकर्ताओं के साथ पटना की सड़कों पर बवाल किया गया। राजद कार्यकर्ताओं ने JDU कार्यकर्ता के बाहर बैनर और पोस्टर फाड़ दिया। राजद कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश और अन्य नेताओं के पोस्टर को फाड़ दिया। बीजेपी कार्यालय के बाहर बड़ी तादाद में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गयी है।

Also Read: PM Modi Bihar Visit: PM मोदी ने औरंगाबाद में कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन, विपक्ष को लेकर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox