होम / Bollywood News: इस फिल्म के डायरेक्टर ने Shah Rukh Khan पर कसा तंज, हीरो कुत्ते की मौत मरे?

Bollywood News: इस फिल्म के डायरेक्टर ने Shah Rukh Khan पर कसा तंज, हीरो कुत्ते की मौत मरे?

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bollywood News: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म एनिमल के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। मूवी के हीट होने के बाद भी उनको कई लोगों के आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको इस फिल्म के लिए ट्रोल किया है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड कुछ स्टार ने भी फिल्म की बुराई की है। लेकिन अब इसी बीच डायरेक्टर ने एक-एक करके सभी को जवाब देना शुरू कर दिया है। खबर की माने तो उन्होंने शाहरूख खान पर भी तंज कसा है।

वांगा ने शाहरूख पर कसा तंज?

सिद्धार्थ कानन को दिए गए इंटरव्यू में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने एक बात कही है। जिसे बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान पर तंज माना जा रहा है। वांगा ने इस बातचीत में कहा था कि उन्हें समझ नही आता कि ग्लोरफाइ करने का क्या मतलब होता है। वो चाहते हैं एक्टर क्लाइमैक्स में लेक्चर दे, वो अपनी सारी गलतियों को माने। वो उम्मीद करते हैं कि हीरो कुत्ते की मौत मरे?

शाहरूख ने कही थी ये बात

जानकारी के अनुसार शाहरूख खान ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि मैं आशावादी शख्स हूं और खुशी भरी स्टोरी सुनाता हूं। जिन हीरो का रोल मैं निभाता हूं, वो अच्छे काम करते हैं। वो लोगों को उम्मीद और खुशी देते हैं। अगर मैं कभी बुरा आदमी बनता हूं तो मैं कोशिश करता हूं कि वो खूब सारी कठिनाई झेले और कुत्ते की मौत मरे। क्योंकि मेरा मानना है कि अच्छे के साथ अच्छा ही होता है।

Also Read: IPL 2024: MI ने रोहित की जगह हार्दिक को क्यों कप्तानी सौंपी? कोच बाउचर ने किया खुलासा

Also Read: Bihar Crime: बिहार से करोड़ों का गांजा बरामद, जानें कहां का है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox