होम / Bihar IPS Transfer: सीएम नीतीश के विदेश जाने से पहले चली तबादला रेल, बदले गए इन जिलों के एसपी और आईपीएस

Bihar IPS Transfer: सीएम नीतीश के विदेश जाने से पहले चली तबादला रेल, बदले गए इन जिलों के एसपी और आईपीएस

• LAST UPDATED : March 6, 2024

India News(इंडिया न्यूज़) Bihar IPS Transfer: बिहार में नई सरकार आने के बाद और लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ी तबादला रेल चली है। इसमें कई जिलों के एसपी और आईपीएस अधिकारी शामिल है। बिहार सरकार ने भी कई वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अधिसूचना भी जारी कर दी गयी है।

दीपक कुमार सिंह को मिला राजस्व विभाग

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी दीपक कुमार सिंह को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है। जबकि परमार रवि मनुभाई को मुख्य जांच आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इनके अलावा बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर को नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव और पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

इनका नाम भी शामिल

लालू बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी, मसुली में व्यावसायिक पाठ्यक्रम चरण- I का प्रशिक्षण ले रहे 2023 बैच के बिहार कैडर के आईएएस अधिकारियों को जिला प्रशिक्षण के लिए तैनात किया गया है। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गयी है। उन्हें सहायक समाहर्ता सह सहायक दंडाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है। आईएएस अधिकारी गरिमा लोहिया को भागलपुर, तुषार कुमार को नालंदा, प्रतीक्षा सिंह को बक्सर, अनिरुद्ध पांडे को बांका, कृतिका मिश्रा को मधेपुरा, आकांक्षा आनंद को मुजफ्फरपुर में पदस्थापित किया गया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox