होम / Gopalganj Acid Attack: गोपालगंज तेजाब कांड, दोनों पक्ष में 3 लोग जख्मी, जानिए क्या है पूरा मामला

Gopalganj Acid Attack: गोपालगंज तेजाब कांड, दोनों पक्ष में 3 लोग जख्मी, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 12, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Gopalganj Acid Attack: सोमवार 11 मार्च की रात गोपालगंज में हुए तेजाब कांड मामले में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसकी पत्नी घायल है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में दूसरे पक्ष के भी दो लोग झुलसे हैं। यह घटना हथुआ थाना क्षेत्र के मछागर गांव की बताई जा रही है, जहां मृतक की पहचान 42 वर्षीय किसान कप्तान साह के रूप में की गई है।

जानें क्या है मामला

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि कप्तान साह की तरफ से मंदिर बनवाया जा रहा था। इसी के चलते शुरू हुआ विवाद खून-खराबा तक पहुंच गया। घटना में तेजाब से झुलसे मनीष पूरी और रितेश पूरी को इलाज के लिए गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। घटना के बाद दोनों पक्ष में तनाव का माहौल है।

पांच आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव की स्थिती को देखते हुए पुलिस के द्वारा कैंप जारी है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक गांव में बजरं बली का मंदिर बनवा रहे थे। जिसका विरोध वार्ड सदस्य और पड़ोसी करने लगे। बता दें कि इस ममाले में पहले दिवाली के दिन भी मंदिर बनवाने को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। वहीं सोमवार की रात पड़ोसी ने तेजाब से मृतक पर हमला कर दिया।

Also Read: Patna News: पटना के किराना स्टोर में लगी आग, लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

Also Read: CAA Latest News: CAA लागू होने पर डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने दी प्रतिक्रिया, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox