होम / Muzaffarpur Accident: मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, कई घायल

Muzaffarpur Accident: मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Muzaffarpur Accident: मुजफ्फरपुर ले सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां बोलेरो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। जब्कि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जख्मी लोगों को स्थानीय पुलिस की मदद से अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार चंपारण से बारात लौटते समय यह एक्सिडेंट हुआ है।

अस्पताल ले जाते समय एक की मौत 

मुजफ्फरपुर जिले मॆेंं एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। चंपारण से बारातियों को वापस लाते समय ट्रक और बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान चार लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोर दिया, जब्कि 1 की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। वहीं घायल लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है, जिसमें पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना रामपुर हरि थाना के नजदीक का बताया जा रहा है।

पुलिस ने दी हादसे की जानकारी 

वहीं एक्सिडेंट के बारे में एएसपी पूर्वी सहियार अख्तर ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि बारात से लौट रही गाड़ी ट्रक से टकरा गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। मृतक के बॉडी के पोस्टमार्टम के ले लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। साथ ही घायलों का भी इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया सभी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है और दुर्घटनाग्रस्त  गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। सुबह के समय ये हादसा हुआ है।

Also Read:  Bihar Politics: बिना नाम लिए तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज, जानें क्या कहा

Also Read:  एक्शन में बिहार पुलिस, ट्रक से भरा बैन कफ सिरप बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox