होम / Arrah accident: बिहार में भयानक सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, हालत गंभीर

Arrah accident: बिहार में भयानक सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, हालत गंभीर

• LAST UPDATED : March 23, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Arrah accident: आरा में शनिवार की दोपहर पीरोन थाना क्षेत्र के लहरी तिवारी ढाल गांव के पास। दो अलग-अलग बाइक की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों बाइक पर सवार 6 लोग सड़क पर गिर गए। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने सभी को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज अलग-अलग जगह पर चल रहा है।

ट्रक ने रौंदा

घटना में तीन लोगों की की मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घायलो को अस्पताल ले जाते समय एक ने बीच में ही अपना दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में पिरों थाना क्षेत्र के निवासी 40 वर्षीय बीर कुंवर राम, 6 साल की उनकी बेटी शिवानी कुमारी, 17 वर्षीय तिरोजपुर गांव निवासी अंटू कुमार और 18 साल के अभिषेक कुमार का नाम शामिल है।

मामला दर्ज कर जांच शुरू

घयल होने वालों में 35 साल की बीर कुंवर राम की पत्नी शंजू देवी और 6 साल का बेटा ओम जी का नाम शामिल है। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं घायल शंजू ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो अपने पति और दो बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रही थी। इसी बीच उनकी बाइक की टक्कर दूसरी मोटरसाइकील से हो गई। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने सभी को रौंद दिया। कांस्टेबल दीपक राय से मिली जानकारी के मुताबिक चार लोगों की मौत हुई है और दो लोग घायल हैं।

Also Read: BSEB 12th Result 2024: बिहार 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, यहां करे चेक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox