होम / Crime News: गाड़ी पर आरोपियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग घायल

Crime News: गाड़ी पर आरोपियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग घायल

• LAST UPDATED : March 24, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज़), Crime News: बिहार के बगहा से एक आपराधिक मामला समने आया है। जहाँ अपराधियों ने दिन दहाड़े मुर्गा लदे पिकअप पर ताबतोड़ फायरिंग कर दी। जिसमे 2 लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की छान-बीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला बिहार के बगहा का है। जहाँ मुर्गा लदे पिकअप पर अपराधियों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और दो लोगों को गोली मार दी। घटना NH 727 के हमीरा के समीप की है। गोलीबारी की घटना में पिकअप के चालक और खलासी को गोली लगी है जिसे इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेजा गया है।

यूपी से आ रही थी पिकअप

बताया जाता है कि यूपी की तरफ से आ रही मुर्गा लगे पिकअप पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को लोरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां गंभीर स्थिति देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है। अब तक गोलीबारी करने वाले लोगों की पहचान नहीं हो सकी है वहीं घटना के कारणों की जांच की जा रही है। घायलों की पहचान आजमगढ़ के 24 वर्षीय यासिर और राजू के रूप में हुई है। जो मुर्गा के कारोबार से जुड़े हैं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox