होम / Bihar Crime: संदिग्ध हालत में 3 लोगों की मौत, जहरीली शराब की आशंका, जानें कहां का है मामला

Bihar Crime: संदिग्ध हालत में 3 लोगों की मौत, जहरीली शराब की आशंका, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : March 30, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Crime: ब्रह्मपुर क्षेत्र के बगेन थाने के मनकी गांव में तीन लोगों की गंभीर स्थिति में मौत हो गई।  वहीं एक व्यक्ति का गंभीर हालत में आरा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। गांव में जहरीलीृ शराब से मौत की खबर शुक्रवार को पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। गुरुवार को दो और शुक्रवार को एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिलने पर प्रशासन में हंगामा मच गया।

जहरीली शराब की आशंका

बताया जाता है कि बगेन थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव मनकी और आसपास के इलाकों में शराब की खरीद-बिक्री का धंधा चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि होली के उत्साह में कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी। लेकिन अगले ही दिन पेट दर्द और उल्टी के साथ उनकी तबीयत खराब हो गई।

तीन लोगो की मौत 

इसके बाद परिवार को लोग जल्दी-जल्दी में आरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए गए और वहां बीमार लोगों का इलाज किया गया। ग्रामीण का कहना है कि इलाज के दौरान गुरुवार को करीब 40 साल के सत्येन्द्र चौधरी, पिता स्वर्गीय गोपाल चौधरी और 35 साल के चौधरी चौधरी, पिता मोरा चौधरी की मौत हो गई। उधर शत्रुघ्न साह रात को अपने घर में सोए थे, परन्तु गुरुवार की भोर को वह न उठा। जबतक परिवार वालों को इसका  पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रात में ही उसकी मौत हो गई।

Also Read:  Biggest cattle fair: बिहार के इस जगह लगने जा रहा सबसे बड़ा पशु मेला, जानें कब से होगा शुरू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox