होम / Bihar : इस जिले में महिलाओं ने उठा लिया डंडा, एसएच-91 को किया जाम, जानें पूरा मामला?

Bihar : इस जिले में महिलाओं ने उठा लिया डंडा, एसएच-91 को किया जाम, जानें पूरा मामला?

• LAST UPDATED : April 1, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar News : बिहार के मधेपुरा में डकैती के दौरान गोली लगने से घायल युवक की मौत होने पर बड़ी संख्या में महिलाएं लाठी-डंडे लेकर सड़कों पर उतर आईं। इलाज के दौरान युवक की मौत की खबर सोमवार को जैसे ही गांव में पहुंची, परिजनों व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने मृतक लंबू मुखिया के शव को सड़क पर रखकर मुरलीगंज-बिहारीगंज एसएच 91 को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने रजनी पंचायत के सबुरी चौक के पास जाम कर पुलिस प्रशासन की कार्यशैली के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Also Read: Bihar Board 10th Result: बिहार बोर्ड की तरफ से 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें अपना परिणाम

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 15 मार्च को दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लंबू मुखिया 16 दिनों से अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे थे। रविवार को घायल युवक की मौत हो गई। मृतक रजनी पंचायत के प्रतापनगर वार्ड 3 का रहने वाला था। मौत के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस बीच आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

लोगों ने प्रशासन पर लगाए ये आरोप

दरअसल, पुलिस की कार्यशैली से आम लोग काफी नाखुश हैं. लोगों का आरोप है कि किसी भी घटना पर पुलिस की प्रतिक्रिया काफी धीमी होती है. इसके चलते बदमाश बेलगाम हो रहे हैं। पुलिस उन्हें पकड़ती नहीं बल्कि दिन-रात शराब की तलाश में रहती है। आम लोग काफी असुरक्षित महसूस करते हैं।

Also Read:BSEB Matric Result 2024: आज जारी होगा बिहार बोर्ड 10 का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox