होम / PM Modi in Jamui: मुस्लिम समुदाय से CM नीतीश ने कही बड़ी बात, बोले उधर वोट दे दीजिएगा तो …

PM Modi in Jamui: मुस्लिम समुदाय से CM नीतीश ने कही बड़ी बात, बोले उधर वोट दे दीजिएगा तो …

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) PM Modi in Jamui: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार 04 अप्रैल को जमुई बल्लोपुर मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले हिंदू-मुसलमानों में झगड़े होते थे। लोकिन जब हम पहुंचे तो हिंदू-मुस्लिम झगड़ा भी खत्म हो गया। हम मुस्लिम समुदाय के लोगों से यह भी कहेंगे कि यह मत भूलो कि जब तक हम हैं तब तक कोई झगड़ा नहीं होगा। गलती करने के बाद दोबारा उसे वोट न देना, नहीं तो वह झगड़ा शुरू कर देगा।

हमने अपना सारा काम किया: सीएम नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि पहले कितने बच्चे पढ़ते थे? लड़कियों को अकेला छोड़ दो। पहले स्वास्थ्य के लिए कोई प्रावधान नहीं था। हमने ये सारा काम हर तरह से पूरा किया है। 2015 में हमने जो सात निश्चय किया उसी के तहत कितना काम हुआ? हर घर को नल का जल, हर घर तक पक्की सड़कें और शौचालय। गांवों को ग्रामीण क्षेत्रों से जोड़ने का काम किया गया। 2020 में सात निश्चय 2 पर भी सारा काम किया जा रहा है।

नौकरी और रोजगार पर कही ये बात

नौकरी और रोजगार पर नीतीश कुमार ने कहा, “पहले भी हमने सरकारी नौकरियां आठ लाख के आसपास बनाई थीं। अब इस बार हम 10 लाख की नौकरियां कर रहे हैं। चार लाख हो गई है। एक लाख और नौकरियां तुरंत निकाली जाएंगी। ‘ तीन लाख की लागत से काम चल रहा है। हम रोजगार भी मुहैया करा रहे हैं। हम शुरू से ही न्याय के साथ विकास के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं।

Also Read: PM Modi in Jamui: PM मोदी का आज बिहार दौरा, मंच पर कई बड़े नेता समेत चिराग और पारस दिखे साथ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox