होम / Fire In Begusarai: बेगूसराय के पावर हाउस कैंपस में लगी आग, लाखों के सामान का नुकसान

Fire In Begusarai: बेगूसराय के पावर हाउस कैंपस में लगी आग, लाखों के सामान का नुकसान

• LAST UPDATED : April 6, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Fire In Begusarai: बिहार के बेगुसराय में शुक्रवार की रात अचानक आग लगने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक शहर स्थित पावर हाउस परिसर में भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों का सामान नुकसान हो गया। आग की तेज लपटों के बीच घटनास्थल पर घंटों तकअफरा-तफरी का माहौल बना रहा। लोग अपने घरों से बाहर निकले और आग पर काबू पाने की कोशिश कीष लेकिन आग इतनी भीषण थी कि किसी के द्वारा कुछ नहीं किया जा सका।

फायर ब्रिगेड को दी सूचना

स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड कर्मियों को दी। जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं मिल सकी गै। माना जा रहा है कि बिजली की चिंगारी या बीड़ी सिगरेट फेंकने की वजह से आग लगने की घटना हुई है। घटना के संबंध में ड्यूटी पर तैनात होम गार्ड के जवान शशिकांत चौधरी ने बताया कि जब वह खाना खाकर लौटे तो देखा कि पावर हाउस परिसर में आग लगी हुई है। जिसके बाद उन्होंने मुख्य गेट का ताला खोला और अधिकारियों को सूचना दी। वहां में 60 से 70 बंडल तार रखे हुए थे।

सभी तार जलकर राख

मणिकांत ठाकुर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पावर हाउस में भीषण आग लग गयी है। जिसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो परिसर में रखे सभी तार जलकर राख हो गये थे। उन्होंने आशंका जताई है कि आग की चिंगारी से यह हादसा हुआ होगा। घटना के संबंध में फायर ब्रिगेड कर्मी रंजन कुमार ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि पावर हाउस में भीषण आग लग गयी है। जिसके बाद वे चार गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया गया।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: बिहार में किन-किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM,अख्तरूल ईमान ने दी सारी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox