होम / Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

• LAST UPDATED : April 6, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Lok Sabha Election 2024: बिहार में पूर्णिया सबसे हॉट सीट बनी हुई है। इस सीट को लेकर महागठबंधन में लगातार अनबन चलती आ रही है। एक तरफ जहां बीमा भारती को महागठबंधन की तरफ से प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने यहां से निर्दलीय नमांकन किया है। जिसके कारण महागठबंधन में यहां फूट पड़ गई है। इन सबके बीच शुक्रवार को इन सभी मुद्दों पर राजद प्रत्याशी बीमा भारती से सवाल पूछा गया। लेकिन पप्पू यादव को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा है कि उन्हें अपना नामांकन वापस ले लेना चाहिए। अब कांग्रेस पार्टी को तय करना है कि वह क्या कार्रवाई करेगी।

कोई भी पार्टी मेरे लिए चुनौती नहीं

बीमा भारती ने कहा कहा कि पप्पू यादव या कोई भी मेरे लिए चुनौती नहीं है। न ही मैं किसी को चुनौती मानती हूं। जनता मेरे साथ है, मैं सिर्फ विकास की बात कर रही हूं। उन्होंने कहा मैं जनता की अदालत में हूं। जनता से हमें स्नेह और प्यार मिल रहा है। लालू जी का आशीर्वाद भी हमारे साथ है। वह मेरे लिए प्रचार करने भी आएंगे। तेजस्वी मेरे नामांकन में आये थे। हमें पूर्णिया का विकास करना है।

औवेसी की पार्टी को लेकर ये कहा

बीमा भारती ने कहा कि ओवैसी की पार्टी को पूर्णिया में चुनाव नहीं लड़ने से हमें कोई फायदा या नुकसान नहीं है। मुस्लिम समाज हमारे साथ है। जनता महागठबंधन की दीवानी है। डिप्टी सीएम के रूप में 17 महीने में तेजस्वी यादव ने पांच लाख लोगों को रोजगार दिया है। इसका फायदा हमें लोकसभा चुनाव में भी मिलने वाला है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: बिहार में किन-किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM,अख्तरूल ईमान ने दी सारी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox