होम / राबड़ी देवी को क्यों रखा है चुनाव प्रचार से दूर? जीतन राम माँझी का तेजस्वी यादव से सवाल

राबड़ी देवी को क्यों रखा है चुनाव प्रचार से दूर? जीतन राम माँझी का तेजस्वी यादव से सवाल

• LAST UPDATED : April 18, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Jitan Ram Manjhi: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार (18 अप्रैल) को एक्स यानि पूर्व में ट्विट्टर पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी यादव से पूछा है कि राबड़ी देवी को चुनाव प्रचार से दूर क्यों रखा गया है? राबड़ी देवी से पहले जेडीयू ने भी लालू प्रसाद यादव को लेकर यही सवाल उठाया था।

Also read- KK Pathak का एक और निर्देश, सभी BEO अपने क्षेत्र में रहकर करेंगे निरीक्षण, जानें क्या है पूरा मामला

जीतन मांझी ने पूछा- ‘क्या कुछ छुपा रहे हैं तेजस्वी?’

जीतन राम मांझी ने एक्स यानि पूर्व में ट्विटर पर लिखा, “राजद नेताओं को बताना चाहिए कि बिहार की एक मात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी जी को आखिर चुनावी सभा से दूर क्यों रखा गया है? आखिर क्या वजह है कि तेजस्वी यादव अपनी मां राबड़ी देवी जी को जनता के सामने नहीं आने देना चाहते? क्या कुछ छुपा रहे हैं तेजस्वी यादव?”

लालू यादव को लेकर भी जेडीयू नेता ने उठाए थे सवाल

मालूम हो कि जीतन राम मांझी से पहले जनता दल यूनाइटेड की ओर से भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर सवाल उठाए गए थे। तब जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि तेजस्वी यादव अपनी डराने वाली छवि के कारण लालू यादव को चुनाव प्रचार में जाने से रोक रहे हैं। अब जीतन राम मांझी ने राबड़ी देवी के चुनाव प्रचार में ना जाने पर तंज कसा है।

Also Read- Bihar : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ा 650 किलो गांजा, दो अरेस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox