होम / Bihar : ‘इतने बच्चे कोई पैदा करता है’; बिना नाम लिए लालू परिवार पर सीएम नीतीश का हमला

Bihar : ‘इतने बच्चे कोई पैदा करता है’; बिना नाम लिए लालू परिवार पर सीएम नीतीश का हमला

• LAST UPDATED : April 20, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Lok Sabha Elections : कटिहार में सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार (20 अप्रैल) को बिना नाम लिए लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इतना बच्चा कोई पैदा करता है क्या? पहले खुद हटे तो बीवी को मुख्यमंत्री बना दिया, अब आजकल बच्चों को लगा रहे। पैदा तो बहुत किया, इतने बच्चे कोई पैदा करता है क्या? अपनी दो बेटी और दो बेटों को राजनीति में लगा दिया है। राजद जनता की नहीं बल्कि महज एक परिवार की पार्टी है।

Also read- KK Pathak का एक और निर्देश, सभी BEO अपने क्षेत्र में रहकर करेंगे निरीक्षण, जानें क्या है पूरा मामला

राजद को बताया महज एक विशेष परिवार की पार्टी

जिले के डंडखोरा के डुमरिया हाई स्कूल मैदान में रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि ये पार्टी किसी की नहीं है बल्कि एक परिवार की पार्टी है। यहाँ उन्होंने लोगों से विकास के मुद्दे पर एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील की। बता दें कि यहां एनडीए कैंडिडेट के रूप में जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी चुनावी मैदान में है। उनके सामने कांग्रेस के तारिक अनवर हैं।

लालू- राबड़ी राज पर जमकर साधा निशाना

इस दौरान सीएम ने लालू- राबड़ी राज पर भी जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि पति-पत्नी ने बिहार में राज किया। पति हटे तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। 2005 से पहले बिहार में कुछ भी नहीं था। इनके राज में लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे। इसके बाद देखिए हमने कितना काम करवाया। आगे नीतीश कुमार ने लोगों से कहा कि अपने बच्चों को बताइए कि पहले क्या हाल थे और अब क्या हैं। उन लोगों के राज में हिंदू-मुस्लिम के झगड़े होते थे। मुस्लिम वोट के लिए कुछ भी करते थे। हम आए तो तब ना दंगे -फसाद बंद हुए।

Also Read- Bihar : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ा 650 किलो गांजा, दो अरेस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox