होम / नीतीश के ‘इतने बच्चे’ वाले बयान पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- ‘चुनाव में मुद्दे की बात करनी चाहिए’

नीतीश के ‘इतने बच्चे’ वाले बयान पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- ‘चुनाव में मुद्दे की बात करनी चाहिए’

• LAST UPDATED : April 20, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Bihar Politics: कटिहार की रैली में बिहार सीएम नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव पर दिए विवादित बयान मामले में तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। लालू के लाल और राजद के नेता तेजस्वी ने कहा कि वह हमसे कुछ भी कह सकते हैं। वह जो कुछ भी कहते हैं मेरे लिए आशीर्वाद की तरह है। वहीँ, आगे उन्होंने पूछा- क्या ऐसी व्यक्तिगत टिप्पणियों से बिहार के लोगों को फायदा होगा?

मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा …

तेजस्वी ने आगे यह भी कहा कि यह लोकसभा का चुनाव है, लेकिन वो (नीतीश कुमार) जिस तरह भाषण का बोल रहे हैं, वह समझ के बाहर है। उन्हें ऐसी बातें बोलने की बजाये बेरोजगारी, शिक्षा स्वास्थ्य और पलायन रोकने पर बात करनी चाहिए। ऐसा पहली बार थोड़ी ना हुआ है कि वह मेरे परिवार के बारे ऐसा बोलें हैं, वह 2020 में भी मेरे परिवार के बारे भद्दी बातें बोली थीं। लेकिन मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि वह स्वस्थ रहें और सुखी रहें।

नीतीश ने साधा था लालू परिवार पर निशाना

दरअसल, कटिहार में सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार (20 अप्रैल) को बिना नाम लिए लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इतना बच्चा कोई पैदा करता है क्या? पहले खुद हटे तो बीवी को मुख्यमंत्री बना दिया, अब आजकल बच्चों को लगा रहे। पैदा तो बहुत किया, इतने बच्चे कोई पैदा करता है क्या? अपनी दो बेटी और दो बेटों को राजनीति में लगा दिया है। राजद जनता की नहीं बल्कि महज एक परिवार की पार्टी है।

Also read- KK Pathak का एक और निर्देश, सभी BEO अपने क्षेत्र में रहकर करेंगे निरीक्षण, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox