होम / Patna irctc News: रामलला से लेकर वैष्णो देवी तक दर्शन करिए इतने रूपए में, जानें IRCTC का ये ऑफर

Patna irctc News: रामलला से लेकर वैष्णो देवी तक दर्शन करिए इतने रूपए में, जानें IRCTC का ये ऑफर

• LAST UPDATED : April 21, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Patna irctc News: अगर आप समुद्र तट में माता वैष्णो देवी, रामलला, मथुरा, वृंदावन और अन्य पर्यटन स्थलों की यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है। जिसमें रामलला सहित उत्तर भारत के सभी पर्यटन स्थलों का भ्रमण शामिल है। इसके लिए भारत गौरव ट्रेन की योजना है। यह ट्रेन 18 मई को न्यू जलपाईगुड़ी-मालदा के बीच खुलेगी। यह पटना जंक्शन पर भी नोटबुक है। तुलना से यात्री भी चढ़ेंगे। यह ट्रेन 26 मई को वापसी से यात्रा तय करेगी।

आठ रात और नौ दिन की होगी यात्रा

एलएलसी के क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश कुमार और प्रबंधक संजीव कुमार ने बताया कि यह यात्रा आठ रात और नौ दिन की होगी। यात्री अपनी कोनाबॉलिक वेबसाइट से मुफ़्त कराएँ। इसके लिए आप मोबाइल नंबर 8595937731 और 8595937732 पर संपर्क कर सकते हैं।

मिलेगी ये सुविधा

इस पैकेज के तहत स्लीपर क्लास में यात्रा, गैर वातानुकूलित होटल में रात का रुकना, शाकाहारी भोजन (सुबह, दोपहर का भोजन और रात का खाना), सुबह और शाम की चाय, यात्रा के लिए गैर वातानुकूलित बस की व्यवस्था, कोच में गार्ड सुरक्षा, सफाई कर्मचारी और टूर एस्कॉर्ट उपलब्ध होगी। इसके साथ ही यात्रियों को यात्रा बीमा भी उपलब्ध होगा। यह यात्रा 18 मई को शुरू होगी और 26 मई को वापस आएगी। इस ट्रेन में 18 मई को तीर्थयात्री न्यू जलपाईगुड़ी-मालदा टाउन, डिपोहाट, कोलकाता, भागलपुर, जामपुर, किऊल और यूक्रेन से ट्रेन में चढ़ावा चढ़ाया जाएगा।

Also Read: Bihar Lok Sabha Elections: सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, बोले एक बेटा क्रिकेट में ढोता है..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox