होम / Bihar Politics: कटिहार में गरजे तेजस्वी यादव, बोले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया..

Bihar Politics: कटिहार में गरजे तेजस्वी यादव, बोले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया..

• LAST UPDATED : April 24, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: बिहार में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होने वाला है। वोटिंग से पहले राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में मोदी की केंद्र सरकार ने देश के लिए कोई भी काम नहीं किया है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर और भी कई बड़ी बातें कही है।

धर्म जाति आधारित राजनीति: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि बीजेपी मंदिर-मस्जिद और हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करती है। उन्होंने कहा उनके ( बीजेपी) के पास विकास पर बोलने के लिए कोई मुद्दे नहीं हैं। इसलिए धर्म और जाति की राजनीति कर किसी भी तरह सत्ता को हथियानी की कोशिश की जा रही है।

दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन

बता दें कि दूसरे चरण के वोटिंग के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसी के लिए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी महागठबंधन के प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील कर रहे थे। दोनों ने किशनपुर पंचायत के हेमकुंज के मैदान चुनावी रैली को संबोधित किया है।

10 वर्षों में केंद्र सरकार ने नही किया काम

चुनावी सभा में तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की लोगें से अपील की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में देश के लिए कोई काम नहीं किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी मंदिर-मस्जिद और हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करती है।

Also Read: Bihar Politics: JDU ने RJD पर लगाया बड़ा आरोप, बोले शराब कंपनियों से मिला करोड़ों का चंदा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox