होम / Bihar Lok Sabha Elections: लाखों कैश के साथ धराए इस नेता के पीए, चुनाव से पहले RJD की बढ़ी मुश्किलें

Bihar Lok Sabha Elections: लाखों कैश के साथ धराए इस नेता के पीए, चुनाव से पहले RJD की बढ़ी मुश्किलें

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर राजद की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक पूर्णिया लोकसभा सीट की उम्मीदवार बीमा भारती के पीए को 10 लाख कैश के साथ पकड़ा गया है। उनके पीए महावीर मंडल और अरविंद जायसवाल 10 लाख रूपए के साथ धराए हैं। अब इसके बाद पूर्णिया की रानीति में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है।

5 बार से विधायक है बीमा भारती

बता दें कि पूर्णिया की सीट से राजद की तरफ से प्रत्याषी बीमा भारती 5 बार से विधायक हैं। हाल ही में उन्होंने नीतीश कुमार से नाराजगी के बाद जदयू छोड़ राजद का दामन थामा था। जिसके बाद उन्हें महागठबंधन की तरफ से पूर्णिया सीट से उम्मीदवार बनाया गया। इस सीट पर जीत के लिए महागठबंधन की ओर से पूरी ताकत झोंकी जा रही है। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पूर्णिया में लगातार कैंप कर रहे हैं। इस दौरान उनका बयान भी काफी चर्चा में रहा था।

तीन लोगों के बीच कड़ी टक्कर

लोकसभी चुनाव 2024 में बिहार की सबसे हॉट सीट पूर्णिया बनी हुई है। यहां तीन लोगों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। बता दें कि यहां से राजद की तरफ से बीमा भारती, जदयू से संतोष कुशवाहा और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि पूर्णिया से पप्पू यादव को टिकट न मिलने पर उन्होंने निर्दलीय इलेक्शन लड़ने का मन बना लिया था। वहीं कल यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होने वाली है। वहीं इलेक्शन का परिणाम 4 जून को आएगा।

Also Read: Patna Hotel Fire News: पटना के होटल में लगी आग, 6 की मौत, कई झुलसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox