होम / Bihar Election News: पूर्णिया में वोटर की जमकर पिटाई, लोगों ने पुलिस जवान को घेरा

Bihar Election News: पूर्णिया में वोटर की जमकर पिटाई, लोगों ने पुलिस जवान को घेरा

• LAST UPDATED : April 26, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Election News: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बीच बिहर के पूर्णिया से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक जलालगढ़ पंचायत भवन में वोटिंग करने आए एक मतदाता की पुलिस बल ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद मामला काफी गंभीर हो गया। पीड़ित शख्स और इसके परिजनों ने पुलिस बल के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग करते हुए वोटिंग का बहिष्कार कर दिया। जिसकी वजह से घंटो तक क्षेत्र में मतदान नहीं हो सका।

पुलिस ने इस कारण की पिटाई

घटना की जानकारी मिलते ही लालगढ़ थाना क्षेत्र के सेक्टर पदाधिकारी और एसआई मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने गुस्साए मतदाताओं को किसी तरह शांत कराया। फिर इसके बाद वोटिंग प्रक्रिया शुरू की गई। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गांव के अमित कुमार चौहान पहली दफा वोटिंग करने के लिए पहुंचे थे। वहीं संयोग से उनका नाम दो जगह अंकित हो गया था। जिसके चलते उन्हें मतदान करने से रोका गया।

युवक पर लगाया गया ये आरोप

वोटिंग करने आअ युवक पर आरोप लगया गया कि वह दोबारा मतदान करने आया है। लेकिन शख्स बार-बार कहता रहा कि उसने अभी मतदान नहीं किया है और उसे रोका जा रहा है। फिर इसके बाद वहां मौजूद सिपाही ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे धूप में खड़ा कर दिया। इस मामले को देखकर वहां के वोटर और उसके परिजन काफी गुस्से में आ गए। जिससे ममाला और भी बिगड़ गया।

Also Read: Bihar Accident: ट्रक और गाड़ी की खतरनाक टक्कर, 3 की मौत, कई घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox