होम / Bihar Elections 2024: सुपौल से जीतन राम मांझी ने I.N.D.I.A पर साधा निशाना, बोले दूसरा देश बांटने का काम करेगा..

Bihar Elections 2024: सुपौल से जीतन राम मांझी ने I.N.D.I.A पर साधा निशाना, बोले दूसरा देश बांटने का काम करेगा..

• LAST UPDATED : April 28, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Elections 2024: सुपौल के छातापुर के बलुवा में रविवार को एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में चुनावी सभा हुई। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, मंत्री मंगल पांडे समेत कई दिग्गज शामिल हुए। इस बैठक में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ‘भारत’ गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह पाकिस्तान बना, बांग्लादेश बना, जिसका दंश हम आज तक झेल रहे हैं। तो क्या अब हम किसी दूसरे देश को बांटने का काम करेंगे? अगर ये लोग आएंगे तो शायद यही करेंगे।

हम सभी भारतीय

इसलिए हम सावधान करते हुए प्रधानमंत्री के शब्दों को उद्धृत करते हैं। हम भारत के लोग आपस में लड़ेंगे। हमारे बीच कई मतभेद हैं, लेकिन जब देशभक्ति की बात आती है तो हम सभी भारतीय एक हैं और एक रहेंगे।

नीरज बब्लू ने राजद पर साधा निशाना

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए मंगल पांडे ने कहा कि 10 साल के विकास को देखते हुए सभी लोग मोदी जी के हाथों को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि आज हर घर तक बिजली पहुंच गयी है। सड़कों का विस्तार हो रहा है। देश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। वहीं स्थानीय विधायक सह बिहार सरकार के मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि तेजस्वी यादव को पता चल गया है कि पिछली बार की तरह इस बार भी खाता नहीं खुलने वाला है। इसलिए वह हताश हैं और अनर्गल बयान दे रहे हैं।

सुपौल में राजद-जदयू के बीच लड़ाई

इस दौरान एनडीए नेताओं ने जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत की जीत को लेकर लोगों से अपील की। बता दें कि दिलेश्वर कामत जेडीयू के टिकट पर सुपौल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। पिछला चुनाव दिलेश्वर कामत ने ही जीता था।वहीं, ‘भारत’ गठबंधन में यह सीट राजद के पास है। राजद ने इस बार चंद्रहास चौपाल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Also Read: Bihar Politics: कांग्रेस पर बुरी तरह भड़के जीतन राम मांझी, कह दी बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox