होम / Hena Shahab: गले में चुनरी और बगल में भगवाधारी गमछे, क्या NDA में शामिल होगी शहाबुद्दीन की पत्नी? दिया ये बयान

Hena Shahab: गले में चुनरी और बगल में भगवाधारी गमछे, क्या NDA में शामिल होगी शहाबुद्दीन की पत्नी? दिया ये बयान

• LAST UPDATED : April 29, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Hena Shahab: बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की पत्नी और सिवान लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार हिना शहाब का एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में हिना खान मखदूम सराय ब्रह्मस्थान में  27 अप्रैल, शनिवार को एक सभा को संबोधित कर रही हैं। चुनावी रैली के दौरान हिना शहाब को समर्थकों ने माता रानी की चुनरी ओढ़ाई थी। उनके चारों तरफ लोगों की भीड़ दिख रही है वह भगवा रंग का गमछा धारण कर रखा है, मानों बीजेपी की कोई सभा हो। जब पत्रकारों ने उनसे एनडीए में जाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया। हिना के इस बयान के बाद आरजेडी और बिहार के राजनीति में हलचल बढ़ गई है।

अब पुराना समय नहीं रह गया है- हिना शहाब

मीडिया से बात करते हुए हिना ने कहा था कि “पुराना जमाना चला गया। जमाना बदल गया है। अब सीवान में नए समीकरण बनेंगे। नए समीकरण से नया सीवान बनेगा और विकास की गंगा बहेगी। हिना शहाब लगातार बयान दे रही हैं कि उन्हें किसी रंग से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने आगे कहा, जनता हमारी मालिक है। सीवान की जनता जहां जाएगी, आपकी हिना वहीं जाएगी।”

Also Read-Lok Sabha Election 2024: रोहिणी आचार्य ने सारण सीट से किया नामांकन, ये दिग्गज रहे मौजूद

बढ़ सकती है आरजेडी की मुश्किल?

पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब RJD के लिए अभी चुनौती बन गई हैं। यही वजह है कि लालू यादव ने  हिना को आरजेडी में शामिल होने का ऑफर दिया था लेकिन हिना ने ऑफर ठुकराते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा। हिना शहाब ने इस सीट से 2014 और 2019 में आरजेडी उम्मीदवार के तौर पर दो बार चुनाव लड़ा था लेकिन वो हार गई थीं। सीवान में करीब 3 लाख मुस्लिम आबादी है जो शहाबुद्दीन के प्रभाव वाली मानी जाती है। ऐसे में आरजेडी के लिए लड़ाई आसान नहीं होगी।

Also Read- Bihar Elections 2024: पूर्व डिप्टी CM का बड़ा एलान, बिहार में खड़ा होगा आंदोलन?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox