होम / भागलपुर की महिला पुलिस अधिकारी पर किया हमला , आरोपी हुए गिरफ़्तार

भागलपुर की महिला पुलिस अधिकारी पर किया हमला , आरोपी हुए गिरफ़्तार

• LAST UPDATED : May 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar: बिहार में आये दिन बदमाशों की हिम्मत बढ़ती जा रही है। भागलपुर से एक चौका दने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे बदमाशों ने भागलपुर पुलिस पर ही हमला बोल दिया। इतना ही नहीं साथ ही बदमाशों ने थाना की माहिला पुलिस पदाधिकारी के साथ बत्तमीज़ी करने पर उतर गए। महिला अधिकारी की वर्दी पर हाथ डाला और उनके साथ हाथा पाई करने लगे, जब बाकि पुलिस अधिकारी बदमशों को रोकने बढे तो उन पर भी लाठियों से हमला कर दिया। यह घटना मकंदपुर की है। महिला पलिस अधिकारी दिव्या कुमारी के साथ मर पीट तक उतरने वाले बदमाश के हिम्मत यही नहीं थमी आगे उन्होंने एक और पुलिस अधिकारी मनोज कुमार एसएलआर छीनने की कोशिश भी की। दिव्या कुमारी जी के बयान के अनुसार 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। जिसमे से तीन आरोपी भाई बबलू यादव, रघुवंश यादव और सप्तऋषि यादव को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। वही बाकि 3 आरोपी फरार है जिनके नाम निर्मल यादव, मणिकांत यादव, हरिवंश यादव है। बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

दर्जन भर लोगों ने एक साथ पुलिस पर बोला हमला

दरअसल दिव्या कुमारी अन्य पोल्स अधिकारीयों के साथ थाने में ड्यूटी पर थी। जब लगभग 1:30 बजे दोपहर को मकंदपुर से जयनाथ शरण ने दिव्या कुमारी व बाकी पुलिस अधिकारीयों को गुंडों की फैलाई दहशत की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत दिव्या कुमारी पुलिस की एक टीम के साथ घटनास्थल यानी मकंदपुर पहुंची। दिव्या ने पहुँच कर देखा तो पाया की काफी लोगों में जमकर मारपीट हो रही है। किसी के हाथ में खंती तो किसी के हाथ में कुदाल था। जब दिव्या उन्हें रोकने के लिए आगे बढ़ी तो 10-12 लोग उन पर ही एक साथ हमला बोल गए।

Read More:

महिला पुलिस अधिकार की वर्दी पर डाला हाथ

हाथ पाई के दुअरान बदमाशों ने दिव्या कुमारी की वर्दी पर ही हाथ डाल दिया और उनकी वर्दी को पकड़ कर खींचने लगे। इतना ही नहीं बदमाशों ने दिव्या कुमारी के साथ गली गलौज तक उतर आये। जब अन्य पुलिस अधिकारी उन्हें रोकने बढे तोह उनके साथ भी भयंकर मारपीट करने लगे और पिस्तौल तक छीनने की कोशिश की। कुछ ही देर में पुलिस की और टाइम घटना स्थल पर पहुँचने लगी। इतने सरे पुलिस बालों को देख बदमाशों ने भागना शुरू कर दिया। इसी भगदड़ में पुलिस ने 3 बदमशों को दबोचा। साथ ही तीनो आरोपियों से कड़ी पूछताछ जारी है और बाकि आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Read More:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox