होम / सिलेंडर फटने से जला घर, तीन लोगों की हालत गंभीर

सिलेंडर फटने से जला घर, तीन लोगों की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : May 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar: बिहार के नवादा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जिसमें जाने से पूरा घर राख हो गया जिसमें एक औरत और उसके दो बच्चे बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना खाना बनाने के दौरान हुई थी। ई थें बिहार में कहीं ना कहीं आग लगने की खबर सामने आ रही है। कई लोग ऐसी घटनाओं में अपनी जान गवाह जाते है। औरत घर में खाना बना रही थी जब यह घटना हुई और उसके बच्चे भी घर नहीं मौजूद थे घटना के होते ही लोगों की घर के पास इकट्ठा हो गई और तुरंत दोनों घायलों को सदर अस्पताल लेकर जाया गया जहां पर जाकर इस बात का पता चला की बेटी और मां की हालत काफी ज्यादा गंभीर है और उनकी ऐसी हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें पावापुरी भेज दिया। वही बेटे को सदस्य दाल में ही रखा गया है और उसके इलाज जारी है।

Read More:

कैसे हुई दुर्घटना

मामला नवादा के होरिल गांव से समाने आया है। खाना बनाते वक्त सिलेंडर ब्लास्ट कर गया जिसमे सब कुछ झुलस गया। महिला की पहचान आशा देवी के नाम से हुई है वहीं उनके दो बच्चे नेहा और राहुल भी घर में मौजुद थे। पुरा घर बुरी से जल चुका है।

मां और बेटी की हालत काफी गंभीर

आग के लगते ही पूरे घर में आग इस कदर फैल गई कि सब कुछ जलकर राख हो गया। तीनों घलायों को जब असपताल ले कर लोग पहुंचे तो डॉक्टर ने मां और बेटी की हालत काफी गंभीर बताई और दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। आए दिन बिहार में काफी गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने की खबर सामने आ रही है। डॉक्टरों ने कहा वे पूरी कोशिश करेंगे कि वह मां और बेटी को बचा सके वहीं दूसरी तरफ बेटे का इलाज भी सदर अस्पताल में जारी है

Read More:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox