होम / Bihar Crime: मदरसा में प्रेग्नेंट हुई नाबालिग छात्रा, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar Crime: मदरसा में प्रेग्नेंट हुई नाबालिग छात्रा, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के मधुबनी में एक मदरसे में महापाप का मामला सामने आया है। वहां पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया। मदरसे के मौलवी पर इसका आरोप लगा है। 16 वर्षीय नाबालिग लड़की 7 महीने की गर्भवती है। मामला सामने आने के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। लोग परिवार को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लड़की ने पढ़ाई छोड़ दी है। जिले के खुटौना थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच कर रही है।

कहां का है मामला

यह मामला लौकही थाना क्षेत्र के एक मदरसे का है जहां लड़की पढ़ने जाती थी। लड़की द्वारा पुलिस और परिजनों को दी गई जानकारी के अनुसार मौलवी सभी को छुट्टी देने के बाद उसके साथ ये सारी गलत हरकतें करता था। जब उसने इसका विरोध किया और किसी को इस बारे में बताने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे बिजली का झटका देने और चाकू से जान से मारने की धमकी भी दी। वह पिछले 3 साल से वहां पढ़ रही थी। शुरुआती दो साल तक सब ठीक रहा, लेकिन पिछले एक साल से मौलवी उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

परिजनों ने खुटौना थाना पहुंचकर पुलिस को इस मामले में पूरी जानकारी दी। पुलिस ने उनके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है। खुटौना एसएचओ ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उधर, मदरसा के प्रधान मौलवी द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की खबर से ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने मौलवी को कड़ी सजा देने की मांग की है। आक्रोशित ग्रामीणों ने मदरसा में तालाबंदी कर दी है। आरोपी मौलवी फरार है।

Also Read: Bihar Weather: बिहार में भीषण गर्मी का कहर, इन जिलों में लू को लेकर ऑरेंज अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox