होम / Bihar Crime: मधुबनी में इंसानियत शर्मसार, युवकों ने मवेशी की बछिया को बनाया हवस का शिकार

Bihar Crime: मधुबनी में इंसानियत शर्मसार, युवकों ने मवेशी की बछिया को बनाया हवस का शिकार

• LAST UPDATED : May 31, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: मधुबनी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नसे में धुत कुछ युवकों ने मवेश की बछिया को नशे की सुई देकर उसके साथ गैंगरेप किया है। जब बछिया का खून बहने लगा तो वो बेहोश हो गई। घटना के बाद लोगों ने इलाज के लिए बछिया को मवेशी चिकित्सक में जाकर दिखाया। फिलहाल उसकी जान जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। वहीं पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

मौके से सभी आरोपी फरार

ये पूरा मामला लदनियां थाना क्षेत्र के योगिया गांव का बताया जा रहा है। जहां बुधवार की रात नशे में धुत युवकों ने बछिया को्पने हवस का शिकार बनाया है। वहीं पुलिस को जब मामले की सूचना मिली तो पूरी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुची, जहां मामले की गंभीरता से जांच चल रही है। घटने के बाद बछिया का खून बहने लगा था। इसके बाद वहां से सभी दरिंदे भाग गए। खून से लथपथ बछिया को देख कर स्थानिय लोगों ने उसे पास के मवेशी चिकित्सक से दिखाया।

स्थानीय लोगगों की तरफ से दी ग जानकारी

घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि घटनास्थल के नजदीक गांजा, अफीम, शराब, ब्राउन सुगर, चरस समेत कई नशीवी दवाएं और सुई की बड़े पैमाने पर धंधा किया जाता है। इलाके में अपराधी बेखौफ होकर शराब और मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं। वहीं मामले को लेकर पुलिस की तरफ से कहना है कि घटना की जांच चल रही है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Nal Jal Yojna: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, अब नल-जल योजना के तहत इतने घंटे मिलेगा पानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox