होम / कांग्रेस की चुनावी दशा पर केसी त्यागी ने लगाया मसाला, कहा खरगे जी ने बड़ा दिल दिखाया होता तो यह हाल ना होता

कांग्रेस की चुनावी दशा पर केसी त्यागी ने लगाया मसाला, कहा खरगे जी ने बड़ा दिल दिखाया होता तो यह हाल ना होता

• LAST UPDATED : June 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar: दिल्ली में बुधवार श्याम से एनडीए की कैंप बैठक होने वाली है। लोकसभा चुनाव के बाद यह पहले अहम बैठक होगी। बैठक में कई नेताओं का समूह होगा और ज़रूरी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसे त्यागी है शब्दों का हमला करते हुए कहा की खरगे ने अगर बड़ा दिल दिखाया होता तो आज यहां नहीं होते। बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी कुमार के साथ सुबह ही दिल्ली पहुंच चुके है। बैठक में मोदी को प्रधानमंत्री बनने के सपोर्ट में जदयू की तरफ से एक पत्र भी सौंपा जाएगा। आगे के आगे ने कहा कि इंडिया गठबंधन में वापसी की अब कोई संभावना नहीं है।

Read More: जीत की खुशी में बड़े दावे किए मांझी ने, 33 सालों बाद एक बड़ी जीत

जेडीयू के पक्ष में त्यागी का जवाब

आगे से आगे ने कहा कि यह बात जेडीयू साफ सीधा कर चुकी है कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ा गया है। जेडीयू का समर्थन करते हुए त्यागी ने कहा कि जिस तरह का व्यवहार कांग्रेस दिखाता आ रहा है इस बात का नतीजा है कि आज कांग्रेस नहीं हम यहां है। त्यागी ने कहा कि हर पार्टी कार्यकर्ता अपने नेताओं के लिए कुछ न कुछ अपेक्षा रखता है की किस पद पर वह अपने नेता को देखना चाहता है और इसमें कोई बुराई नहीं है। हम NDA के साथ है। हमारा लक्ष्य बिहार का विकास हर तरफ से मुमकिन बनाना है। इस बार बिहार में सरकार की स्थापना का हक NDA के पास है ना की इंडिया गठबंधन के पास।

Read More: Bihar Politics: पूरे परिवार के चुनावी मैदान में उतरने के बाद भी हराने के दम नहीं दिखा, सारण में रुडी की एक और जीत

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox