होम / सिक्किम से बिहार घूमने आई युवती के साथ हुआ शर्मनाक हादसा, किशनगंज के लॉज में हुआ अपराध

सिक्किम से बिहार घूमने आई युवती के साथ हुआ शर्मनाक हादसा, किशनगंज के लॉज में हुआ अपराध

• LAST UPDATED : June 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar: बिहार से एक शर्मनाक हादसा सामने आया है जिसमें सिक्किम से एक लड़की बिहार घूमने आए थे पर उसके अपनी बहन के दोस्तों ने लॉज में उसके साथ गैंगरेप किया। लड़कियों किशनगंज के लॉज में रुकी थी। घटना की सूचना लड़कियों में स्थानीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस भर्ती पर पहुंचे करने के बाद दोनों अपराधियों को हिरासत में लिया। प्राणियों की पहचान फरहान अख्तर और अमजद हुसैन के रूप में हुई है।

Read More: Bihar Weather: बस 4 दिन और सहना होगा गर्मी का कहर, जानें मौसम विभाग का मानसून पर अपडेट

यह है पूरा मामला

बर्तन अपने बयान में बताया कि उसके साथ किशनगंज के लॉज में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। जानकारी के मुताबिक बढ़ता अपनी एक सहेली के साथ फैशन करने घूमने आए थे पर दुर्भाग्य वर्ष उनकी वापसी की ट्रेन मिस हो गई। मदद के लिए पीड़िता ने अपनी बहन से बात करके उसके जाने वालों से किशनगंज में संपर्क किया और दोनो युवतियों को लोन ले जाने के लिए एक युवक पहुंचा। युवकों ने लॉज में लेकर गया जहां पर एक कमरे में पहले से ही अपराधी मौजूद थे।

युवक ने की थी रोकने की कोशिश

लॉज में ले जाने के बाद दोनो युवकों ने लड़कियों के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी जिसका विरोध तीसरा युवक कर रहा था। दोनों आपराधिक मानसिकता के लड़कों ने तीसरे युवक को बांध दिया और लड़की के साथ गैंगरेप किया। घटना के दौरान पीड़िता की सहेली मौके से भागने में सफल रही और तुरंत उसमें जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी। दोनो अपराधी पुलिस के हिरासत में।

Read More:लोकसभा के चुनावी मैदान में बिहार के 3 सीटों से 5 लेडी बाहुबलियों के बीच हुआ मुकाबला, जानें नतीजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox