होम / Bihar Crime: बिहार में बच्ची को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, चटवाया थूक, जानें कहां का है मामला

Bihar Crime: बिहार में बच्ची को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, चटवाया थूक, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : February 22, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के पूर्णिया से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां 12 साल बच्ची के साथ ऐसी हरकत की गई जिसे सुनकर आप शर्म करने लगेंगे। जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति ने बेड़ तोड़ने के आरोप में बच्ची को पहले तो दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। फिर बाद में उसकी हथेली पर थूककर चटवाया। फिलहाल आरोपी फरार है।

Bihar Crime: बांस के फट्टे से बच्ची को पीटा

ये घटना बिहार के पूर्णिया की है जहां एक बच्ची को बैर तौड़ने के आरोप में एक शख्स ने बांस के फट्टे से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इतना ही नहीं क्रूर शख्स ने बच्ची के हाथ पर थूक कर उसे चाटने को भी कहा। वहीं इस मामले पर पीड़ित बच्ची का कहना है कि वह शख्स के पैर पर गिर कर उन्हें बख्श देने के लिए गुहार लगा रहे थे। लेकिन आरोपी ने एक भी नही सुनी वो उन्हें लगातार मारता रहा। मौके से लौटना के बाद बच्ची ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिवार वालों ने आरोपी के घर के सामने खूब शोर-हंगामा किया।

बेर तोड़ने का आरोप में की पीटाई

पीड़ित बच्ची का कहना है कि वो रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भी दूसरों बच्चों के साथ प्राथमिक विद्यालय के लिए जा रही थी। तब इसी दौरान मो. मुस्ताक नाम के एक व्यक्ति ने बेर तोड़ना का एल्जाम लगाकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी फरार है।

Also Read: Night Health Tips:रात में सोने से पहले ये 10 चीजें खाने की गलती बिल्कुल ना करें, बिगड़ जाता है पूरा सिस्टम

Also Read: Bihar Politics: तेजस्वी का CM नीतीश पर निशाना, कहा विधानसभा भंग करना…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox