होम / Patna News: बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की दिन दहाड़े हत्या, मेयर के बेटे पर लगा आरोप

Patna News: बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की दिन दहाड़े हत्या, मेयर के बेटे पर लगा आरोप

• LAST UPDATED : June 23, 2024

India News Bihar ( बिहार न्यूज़ ): Patna News: बिहार के पटना (Patna News) सिटी इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार के शरीर में एक दर्जन से ज्यादा गोलियां उतार दीं। वारदात आलमगंज थाना क्षेत्र के जल्ला रोड स्थित मलिया महादेव मंदिर के पास हुई। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने अरुण के सीने, सिर और गर्दन पर कई गोलियां मारी।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की

रविवार की सुबह करीब 5:30 बजे 45 वर्षीय अरुण कुमार जैसे ही घर से थोड़ा आगे बढ़े, दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग दौड़े और खून से लथपथ अरुण को एनएमसीएच ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फायरिंग से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढे़ंः- NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक को लेकर सियासी भूचाल तेज, इस नेता ने दिया तेजस्वी को अल्टीमेटम

पुलिस ने (Patna News) शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वह इलाके का बड़ा भू-माफिया था। उस पर पहले भी कई आरोप लग चुके थे। उस पर मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर पर फायरिंग का आरोप था। अरुण कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था। बताया जा रहा है कि अरुण इलाके में हो रहे सामाजिक कार्यों में काफी सक्रिय रहता था।

मेयर के बेटे पर हत्या का आरोप

प्रॉपर्टी डीलिंग के अलावा वह पुलिस के लिए मुखबिरी का भी काम करता था। अरुण कुछ समय पहले ही पटना सिटी इलाके में शिफ्ट हुआ था। वह मूल रूप से बेलदारी चक का रहने वाला था। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि हाल के वर्षों में उसने पटना के सिटी इलाके के मलिया महादेव में मकान बनवाया था। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। वहीं, परिजनों ने मेयर के बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढे़ंः- लोहे की कढ़ाई में न पकाएं ये 5 चीजें, सेहत को होगा नुकसान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox