होम / Bihar News: औरंगाबाद में खेत जुताई के दौरान फटा बम, इलाके में दहशत

Bihar News: औरंगाबाद में खेत जुताई के दौरान फटा बम, इलाके में दहशत

• LAST UPDATED : June 30, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar News: औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र के अहियापुर-मौरी ढाबा में ट्रैक्टर से खेत जोतने के दौरान बम विस्फोट होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया। बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर ट्रैक्टर चालक खेत की जोताई कर रहा था। इस दौरान चालक ने ट्रैक्टर के पहिए में एक थैला फंसा देखा। पहले तो उसने थैला उठाकर देखा, लेकिन उसने इसे नजरअंदाज कर ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दिया। ट्रैक्टर के आगे बढ़ते ही विस्फोट हो गया। बम फटते ही चारों तरफ धुआं उठने से कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अंधेरा छा गया।

अचानक खेत में फटा बम

धुआं छंटते ही चालक ने खेत के मालिक को बम विस्फोट की सूचना दी। सूचना मिलते ही खेत के मालिक व पूर्व मुखिया मृत्युंजय शर्मा मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी होते ही इसकी सूचना हसपुरा थाने को दी गई। सूचना मिलते ही हसपुरा थाने के एसआई चंद्रशेखर सिंह पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। फिर उन्होंने बम के अवशेष को एकत्र कर जांच शुरू की। यह देख व बम की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। खेत मालिक ने बताया कि उन्होंने खेती के लिए जमीन लीज पर ली है।

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पाटीदार द्वारा खेत की जुताई की जा रही थी। इसको लेकर उन्होंने हसपुरा थानेदार नरोत्तम को लिखित आवेदन देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बम विस्फोट की सूचना मिलने पर अहियापुर पंचायत के मुखिया अजीत कुमार उर्फ ​​चुन्नू शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इसमें निश्चित रूप से असामाजिक तत्वों का हाथ है। पुलिस को इसकी गहन जांच करनी चाहिए।

Also Read: Bihar News: मधेपुरा में अचानक एक व्यक्ति की मौत, हैरान कर देना मरने का कारण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox