होम / Police Attack: शराब पकड़ने गई पुलिस के गाड़ी को गांव वालों ने की तोड़फोड़, आरोपियों पर FIR दर्ज

Police Attack: शराब पकड़ने गई पुलिस के गाड़ी को गांव वालों ने की तोड़फोड़, आरोपियों पर FIR दर्ज

• LAST UPDATED : July 1, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), गोपालगंज पुलिस की गाड़ी शराब तस्करो की गाड़ी का पीछा करने के दौरान आपस में टक्कर हो गयी। आपस में टक्कर के कारण पुलिस और तस्कर की गाड़ी पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को तोड़फोड़ कर हंगामा करने लगे।

क्या है पूरा मामला?

मिल रही जानकारी के अनुसार श्रीपुर ओपी की पुलिस स्कॉपियो सवार शराब तस्करों का पीछा करते हुए मीरगंज थाना क्षेत्र एकडंगा चेकपोस्ट पर पहुंच गई। जहां तस्करों व पुलिस की गाड़ी में टक्कर हो गया। हादसे के बाद एकडंगा के ग्रामीणों ने श्रीपुर पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया और पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। हंगामे की सूचना पर चार थाने की पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

Also Read- Double Murder: लूटपाट के बाद बदमाशों ने महिला और CSP कर्मी पर चलाई गोली

अपराधियों पर मामला दर्ज

इस मामले में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि श्रीपुर ओपी की पुलिस शराब तस्करों को पीछा करते हुए मीरगंज थाना क्षेत्र में पहुंची जहां दोनो गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस घटना के बाद असामाजिक तत्वों ने पुलिस की गाड़ी को छतिग्रस्त कर दिया है। सभी उपद्रवियों की पहचान कर लिया गया है। सरकारी कार्य में बाधा डालने और सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर दोषियों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read- New Law: लागू हुए 3 नए आपराधिक कानून, बिहार के थानों में होगी ट्रेनिंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox