होम / Palestine Flag: फिलिस्तानी झंडा लहराने के मामले में, SP ने लिया एक्शन

Palestine Flag: फिलिस्तानी झंडा लहराने के मामले में, SP ने लिया एक्शन

• LAST UPDATED : July 15, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Palestine Flag: यह घटना बीते रविवार, 14 जुलाई की है जहां मुहर्रम के दौरान निकले जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जब चादरपोशी के लिए एक जुलूस निकाला गया था। इस जुलूस में कुछ लड़कों ने फिलिस्तीन का झंडा लहराया, जिससे हड़कंप मच गया।

यह है पूरा मामला

नवादा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंबरीष राहुल ने इस मामले को गंभीरता से लिया और सोमवार, 15 जुलाई को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कार्रवाई की जानकारी दी। एसपी कार्यालय द्वारा जारी पोस्ट रिलीज में बताया गया कि रविवार की शाम को सूचना मिली थी कि नवादा जिले के धमौल थाना क्षेत्र में बिना लाइसेंस के एक जुलूस निकाला गया है जिसमें फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया है।

ये भी पढ़ें: Bihar Marriage: शादी के दौरान बदल गई दुल्हन, दूल्हा बोला- ‘मेरी दुल्हन कहां…’

वायरल वीडियो की जांच के लिए पकरीबरावां के एसडीपीओ महेश चौधरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जांच के बाद जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लिए दिखने वाले तीन लड़कों को हिरासत में लिया गया है। एसपी ने बताया कि बिना लाइसेंस के जुलूस निकालना और अन्य राष्ट्र का झंडा लहराना कानून का उल्लंघन है।

कोर्ट में होंगे पेश

स्थानीय पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और बीती रात को एक घर से फिलिस्तीन का झंडा बरामद कर लिया। हिरासत में लिए गए तीनों लड़कों को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की जांच जारी है

यह घटना पुलिस के लिए एक चुनौती साबित हुई है, जिससे नवादा जिले में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की गलत गतिविधयों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में सतर्कता और त्वरित कार्रवाई का कितना महत्व है।

ये भी पढ़ें: Bihar Flood: बाढ़ से बेहाल हुए लोग, घरों में घुसा पानी जानें आपके जिले का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox