होम / Molestation Crime: छोटी बच्चियों के साथ टीचर करता था घिनौनी हरकत, BEO ने किया खुलासा

Molestation Crime: छोटी बच्चियों के साथ टीचर करता था घिनौनी हरकत, BEO ने किया खुलासा

• LAST UPDATED : July 26, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Molestation Crime: मुजफ्फरपुर के बंदरा थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पीड़ापुर में एक शिक्षक की घिनौनी हरकत ने सबको हैरान और नाराज़ कर दिया है। कक्षा पहली में पढ़ने वाली पाँच बच्चियों के साथ शिक्षक कासिफ रजा ने यौन शोषण किया।

यह है पूरा मामला

बच्चियों ने बताया कि कासिफ सर उनके प्राइवेट पार्ट में ऊंगली डालते हैं और पैंट में हाथ डालते रहते हैं। बच्चियां जब घर पहुंचीं तो उन्होंने अपने माता-पिता को इस घटना की जानकारी दी, जिससे पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: ससुराल जाने से मना करने पर पत्नी को दी मौत, छप्पर से लटकाया शव जानें मामला

इस घटना के बाद बच्चियों के अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा किया। स्कूल के हेडमास्टर शंकर शर्मा ने मामले की जांच की बात कही, लेकिन कार्रवाई की कोई स्पष्ट दिशा नहीं दिखी। बीईओ प्रेमलता मामले की जांच के लिए स्कूल पहुंचीं और हेडमास्टर को थाना में केस दर्ज करने का आदेश दिया। हालांकि, अब तक थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है, जिससे अभिभावकों का गुस्सा और बढ़ गया है।

स्कूल ऑथोरिटी पर आरोप

स्कूल प्रबंधन पर आरोप है कि वह आरोपी शिक्षक को बचाने की कोशिश कर रहा है। बताया जा रहा है कि कासिफ रजा को दो दिनों से स्कूल नहीं आने दिया जा रहा ताकि वह लोगों की नजर में न आए। स्कूल के अन्य शिक्षक भी मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं और किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। बीईओ ने भी अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए, आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और स्कूल प्रबंधन को भी जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो यह समाज के लिए एक गंभीर खतरा साबित हो सकता है। बच्चियों के अभिभावकों और समाज के लोगों को मिलकर न्याय की इस लड़ाई को आगे बढ़ाना चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हो।

ये भी पढ़ें: Bihar Monsoon Session: ‘ रिपोर्टर टेबल को कुछ भी…’, स्पीकर नंद किशोर यादव भड़के

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox