होम / Bihar Politics: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का ढोल-नगाड़े के साथ होगा स्वागत, झंडे और बैनरों से सजा पटना शहर

Bihar Politics: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का ढोल-नगाड़े के साथ होगा स्वागत, झंडे और बैनरों से सजा पटना शहर

• LAST UPDATED : July 29, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार बीजेपी के नव नियुक्त अध्यक्ष दिलीप जायसवाल आज सोमवार, 29 जुलाई को दिल्ली से पटना पहुंचेंगे। पटना हवाई अड्डे पर उनके आगमन को भव्य बनाने की पूरी तैयारी की गई है। वहां से वे प्रदेश कार्यालय की ओर प्रस्थान करेंगे, जहां उनका जोरदार स्वागत होगा। स्वागत को लेकर पार्टी के स्वागत समिति की बैठक में विस्तार से रूपरेखा तैयार की गई है।

इस तरीके से होगा स्वागत

पटना हवाई अड्डे पर प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारी और विधायक उनके स्वागत में मौजूद रहेंगे। पार्टी के कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े बजाते हुए उनका स्वागत करेंगे। जायसवाल का स्वागत शेखपुरा मोड़, पटेल भवन, राजवंशी नगर, पुनाईचौक, न्यू म्यूजियम, माउंट कार्मेल स्कूल, श्रम नियोजन भवन और आयकर गोलंबर जैसे स्थानों पर स्वागत प्वाइंट पर होगा। इन सभी स्थानों पर विभिन्न प्रकोष्ठों, मोर्चा और मंच के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Farah Khan की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में हुआ निधन, दो हफ्ते पहले ही मनाया था जन्मदिन

पार्टी कार्यालय को खास तरीके से सजाया गया है, मानो किसी उत्सव का माहौल हो। मिठाइयों की तैयारी भी जोरों पर है। इस विशेष अवसर पर बिहार के सभी जिलों से बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित होंगे। बिहार के सभी सांसद, विधायक, विधानपार्षद, मेयर और उपमेयर भी इस समारोह में भाग लेंगे। पटना शहर को झंडों और बैनरों से सजाया गया है, जिससे पूरा शहर उत्सव का रूप ले चुका है।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी कराएंगे पदभार

पार्टी कार्यालय में निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी नव नियुक्त अध्यक्ष दिलीप जायसवाल को पदभार ग्रहण कराएंगे। दिलीप जायसवाल ने रविवार, 28 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी, जिसमें बिहार के विकास के मुद्दों पर चर्चा हुई। पीएम मोदी ने बिहार के विकास के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। इस स्वागत समारोह से बिहार बीजेपी में एक नई ऊर्जा का संचार होगा और आगे के कार्यों के लिए प्रेरणा मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Illegal Sand Mining: विजय सिन्हा का अवैध खनन पर बड़ा एक्शन, बैठक में लिया फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox