होम / Katihar News: प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर हुआ बड़ा बवाल, आपस में भिड़े एनएचएम कर्मी और बीजेपी कार्यकर्ता

Katihar News: प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर हुआ बड़ा बवाल, आपस में भिड़े एनएचएम कर्मी और बीजेपी कार्यकर्ता

• LAST UPDATED : August 8, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Katihar News: बिहार के कटिहार जिले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के आने की खबर मिलने पर अपनी मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष से मिलने एनएचएम कर्मी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। लेकिन वहां भाजपा नेता और उसके कार्यकर्ताओं के द्वारा उनसे मिलने नहीं दिया गया।

टाउन हॉल में कार्यक्रम आयोजित       

तो वहीं ख़बरों के मुताबिक, जिले में पिछले 6 जुलाई से ही एनएचएम के कर्मी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर है। कटिहार जिले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के आने की खबर मिलने पर अपनी मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष से मिलने एनएचएम कर्मी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। पर भाजपा नेता और उसके कार्यकर्ताओं के द्वारा इनको प्रदेश अध्यक्ष से मिलने नहीं दिया। और ये कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष के लिए टाउन हॉल में आयोजित किया गया था।

भाजपा नेता पे लगे आरोप 

खबरों के मताबिक, इस मामले की जानकारी मिलते हीं जिला पुलिस अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गयी और मामले को शांत करने में लग गई। तो वहीं, एनएचएम के कर्मी अपनी मांगों व भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के विरोध में टाउन हॉल के बाहर धरना पर बैठ रहे। कर्मियों का आरोप है कि भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने उनके साथ छेड़खानी की है।

Also Read:-IAS Sanjeev Hans Rape Case: पटना हाईकोर्ट से आईएएस संजीव हंस को बड़ी राहत,दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला रद्द

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox