होम / मिस यूनिवर्स इंडिया में सेलेक्ट बिहार की काजल रानी, CM नीतीश से की शिष्टाचार मुलाकात

मिस यूनिवर्स इंडिया में सेलेक्ट बिहार की काजल रानी, CM नीतीश से की शिष्टाचार मुलाकात

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़),Miss Universe India 2024: ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ प्रतियोगिता के लिए चयनित बिहार की बेटी काजल रानी ने शनिवार को एक अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिष्टाचार मुलाकात की। पटना में आयोजित मिस यूनिवर्स बिहार प्रतियोगिता में काजल रानी को मिस यूनिवर्स बिहार चुना गया। काजल रानी दिल्ली में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Also Read : Bihar News: नवादा में आकाशीय बिजली का कहर, एक ही दिन में हुई 6 मौतें

CM नीतीश ने दी शुभकामनाएं

साथ ही मुख्यमंत्री ने काजल रानी को शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर मिस यूनिवर्स बिहार संस्थान की निदेशक नीतू कुमारी और परिवार के सदस्य मौजूद थे।

काजल चौधरी ने सफलता का इन्हें दिया श्रेय

हैदराबाद से पटना एयरपोर्ट पहुंची मिस यूनिवर्स इंडिया काजल चौधरी का पटना एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ पहुंची थी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सफलता का श्रेय उनके माता-पिता को जाता है। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में वह साउथ और अन्य फिल्मों में भी काम करती नजर आएंगी। उन्होंने आने वाली पीढ़ी को संदेश दिया है कि जगह बड़ी नहीं होती बल्कि सोच और मेहनत बड़ी होती है।

बिहार में पहली बार हुआ ऑडिशन

बता दें कि काजल चौधरी के निर्वाचित होने के बाद उनके गांव शेखपुरा के बरबीघा प्रखंड के केवटी पंचायत के डीह में काफी खुशी का माहौल है। गांव में लोग गर्व महसूस कर रहे हैं। काजल की शिक्षा पटना में ही हुई है। 2021 में काजल मिस इंडिया के लिए भी चुनी गईं जिसमें वह पांचवें स्थान पर रहीं। वहीं, दुनिया की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स के लिए मिस यूनिवर्स इंडिया का आधिकारिक ऑडिशन पहली बार बिहार के पटना स्थित निफ्ट में आयोजित किया गया।

Also Read : Patna News: डबल डेकर फ्लाइओवर जल्दी ही होगी चालू, अब मिलेगी अशोक राजपथ पर जाम से रहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox