होम / Arrah flood: नहाने के दौरान हुआ हादसा, तीन दोस्तों की डूबने से मौत

Arrah flood: नहाने के दौरान हुआ हादसा, तीन दोस्तों की डूबने से मौत

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Arrah flood: रविवार की सुबह बिहार के आरा जिले के मझौआ क्षेत्र में नहाने के दौरान तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय अनिकेश कुमार, 18 वर्षीय अतुल कुमार शुक्ला और 15 वर्षीय शुभम कुमार के रूप में हुई है। सभी मृतक आरा नगर थाना क्षेत्र के देवनगर मझौआ के निवासी थे।

यह है पूरा मामला

घटना के अनुसार, सुबह चार दोस्त क्रिकेट खेलने के लिए हवाई अड्डे के पास एक जलाशय पर गए थे। खेल खत्म होने के बाद, तीन दोस्त नहाने के लिए जलाशय में उतर गए, जबकि एक दोस्त बाहर खड़ा था। अचानक, तीनों लड़के गहरे पानी में डूबने लगे और मदद के लिए चिल्लाने लगे। बाहर खड़ा दोस्त और स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े, लेकिन समय पर कोई सहायता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: Crime News: भूत -प्रेत के चक्कर में चचेरे भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने बताया कि उन्होंने तुरंत डायल 112 पर फोन किया, लेकिन पुलिस की टीम समय पर नहीं पहुंची। इसके बाद, स्थानीय लोगों ने खुद ही तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला। इस घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश है और उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस और आपातकालीन सेवाओं ने समय पर कोई कार्रवाई नहीं की।

SDO ने बताया

आरा के प्रभारी एसडीओ विकास कुमार ने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और स्थानीय लोगों से अपील की जा रही है कि वे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में न जाएं। प्रशासन इन क्षेत्रों में निगरानी रखेगा ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। एसडीपीओ परिचय कुमार ने भी कहा कि पुलिस ने सूचना मिलने पर तत्काल अस्पताल पहुंचकर शवों को वहां लाया, लेकिन तब तक लड़कों की मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने किया हंगामा

उन्होंने बताया कि डायल 112 पर आने वाली कॉल्स का बिजी होना एक तकनीकी समस्या हो सकती है। सदर अस्पताल में इस घटना को लेकर परिजनों ने हंगामा किया, जिसे शांत कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थिति को संभाला। इस घटना ने एक बार फिर आपातकालीन सेवाओं की तत्परता और बाढ़ के दौरान सुरक्षा उपायों की आवश्यकता को उजागर किया है।

ये भी पढ़ें: Crime News: भूत -प्रेत के चक्कर में चचेरे भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox