होम / Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को किया गोलियों से छलनी, इलाके में मचा हड़कंप

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को किया गोलियों से छलनी, इलाके में मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 29 फरवरी की देर शाम एक डॉक्टर को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। ये घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। मृतक की पहचान सुनील कुमार के रूप में की कई है। हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि चिकित्सक बाइक से घर लौट रहे थे। तब इसी दौरान रास्ते में हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए।

Bihar Crime News: धर्मपुर चौक पर है क्लिनिक

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। डॉक्टर को लेकर बताया जा रहा है कि धर्मपुर चौक के पास उनका क्लिनिक है। वह हमेशा शाम के समय अपनी बाइक से डेरा लौटा करते थे। इसी क्रम में 29 फरवरी को बदमाशों ने उनके सीने को गोली से छलनी कर दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और अहियापुर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

सीसीटीनी कैमेरे से पुलिस कर रही जांच

हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के धानाध्यक्ष रोहन कुमार मौके पर पहुंचे। जहां आक्रोशित लोगों को समझाया गया। मृतक के शव रो पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। वहां घटनास्थल के आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगल रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Also Read: PM Modi Bihar Visit: बिहार को 3 ट्रेनों की सौगात, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

Also Read: CM Nitish Kumar 73rd Birthday: CM नीतीश का आज जन्मदिन, PM मोदी समेत, अमित शाह और योगीआदित्यनाथ ने दी शुभकामनाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox