होम / महागठबंधन को एक और झटका, NDA में शामिल हुई विधायक नीतू कुमारी

महागठबंधन को एक और झटका, NDA में शामिल हुई विधायक नीतू कुमारी

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News (इंडिया न्यूज), NDA : वही बिहार में महागठबंधन को एक और झटका लग गया है। इंडिया न्यूज़ की खबर पर एक बार फिर से मुहर लगी। कांग्रेस विधायक नीतू कुमारी ने बीजेपी का दामन थामा है। देर रात डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने नीतू को बीजेपी के पाले में शामिल किया है।

कांग्रेस और राजद के अब तक 7 विधायक बीजेपी के खेमे में जा चुके है। बता दे, इंडिया न्यूज़ ने 2 दिन पहले ही बता दिया था महागठबंधन में भगदड़ मचने वाली है। सूत्र के अनुसार महागठबंधन के 6 से 7 विधायक एनडीए के संपर्क में अभी भी है।

महागठबंधन के 7 विधायक शामिल

आपको बता दें कि  इससे पहले नवादा के हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें लोकसभा का टिकट देती है तो वह पाला बदलने के बारे में सोच सकते हैं। नीतू सिंह ने कहा है कि हमारी नवादा जिले की मांग है कि स्थानीय उम्मीदवार हो। ऐसे में जो पार्टी मुझे लोकसभा चुनाव के लिए टिकट देगी मैं उसके साथ जाने को तैयार हूं।

बता दें कि पिछले 15 दिनों में राजद के प्रह्लाद यादव, नीलम देवी, चेतन आनंद और संगीता देवी के साथ वह 5वें विधायक हैं जिन्होंने पाला बदला है। महागठबंधन के 7 विधायक सत्ताधारी दल में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ सौरभ और मुरारी गौतम भी पाला बदल कर एनडीए में शामिल हो गये। हालांकि, यह साफ नहीं है कि भरत बिंद किस पार्टी से एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं, लेकिन उन्हें डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ देखा गया है।

Also Read: CM Nitish Birthday: CM नीतीश कुमार के जन्म दिन पर तेजस्वी ने लुटाया प्यार, जानिए चाचा के लिए क्या लिखा?

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox