होम / Accident: भागलपुर में बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान 10 युवक डूबे, 3 की मौत

Accident: भागलपुर में बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान 10 युवक डूबे, 3 की मौत

• LAST UPDATED : July 22, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bhagalpur Accident: बिहार के भागलपुर में सावन की पहली सोमवारी पर गंगा स्नान के दौरान एक बड़ी त्रासदी घटी है। मथुरापुर जहाज घाट पर गंगा की तेज धारा में बहने के कारण 10 युवकों में से 3 की मौत हो गई और एक युवक लापता है।

यह है पूरा मामला

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों और गोताखोरों ने बचाव कार्य शुरू किया, जिसमें 6 युवकों को सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन तीन युवकों की डूबने के कारण मौत हो गई और एक की खोजबीन अभी जारी है। मृतकों की पहचान नवगछिया के नयाटोला निवासी के रूप में की गई है। यह हादसा तब हुआ जब सभी युवक सावन की सोमवारी के अवसर पर गंगा स्नान के लिए मथुरापुर घाट पर आए थे।

ये भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: मुखिया जी के लिए अच्छी खबर, टेंडर पर पुनर्विचार करेगी नीतीश सरकार

गहरे पानी में बहने की वजह से वे सभी डूब गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीन शवों को नदी से निकाला गया और परिजनों को सौंपा गया, जबकि एक लापता युवक की खोजबीन जारी है। इसी दिन शेखपुरा में भी एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के श्यामा सरोवर पार्क के तालाब में हुई। शव को पानी में तैरता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

मामले की जांच शुरू

पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह निवासी मो. गफ्फार खान के 18 वर्षीय बेटे अरबाज के रूप में की। अरबाज रविवार को घर से निकला था और पूरी रात घर नहीं लौटा। परिजनों की काफी खोजबीन के बाद उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे डूबने से मौत मानते हुए मामले की जांच शुरू की है।

ये भी पढ़ें: Drug Smuggler: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की ड्रग्स सहित स्मगलिंग करने वाली गाड़ी जब्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox