होम / Anant Kumar Singh को मिली 15 दिनों की पैरोल, JDU उम्मीदवार ललन सिंह के लिए किया प्रचार

Anant Kumar Singh को मिली 15 दिनों की पैरोल, JDU उम्मीदवार ललन सिंह के लिए किया प्रचार

• LAST UPDATED : May 5, 2024

 India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Anant Kumar Singh: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले, गैंगस्टर से नेता बने अनंत कुमार सिंह ने रविवार, 5 मई को बिहार सरकार के गृह मंत्रालय से 15 दिनों की पैरोल मिली है। अनंत सिंह जेल से छुटने के कुछ घंटों बाद जनता दल (यूनाइटेड) उम्मीदवार के ललन सिंह के लिए एक विशाल रोड शो किया।

अनंत कुमार सिंह, जिन्हें छोटे सरकार के नाम से भी जाना जाता है, मोकामा से पांच बार विधायक रह चुके हैं। उन्हें सुबह 4.45 बजे पटना के बेउर सेंट्रल जेल से रिहा किया गया। उनके स्वागत के लिए बेउर जेल में बड़ी संख्या में अनंत सिंह के समर्थक जुटे। वे सीधे एंबुलेंस से अपने पैतृक स्थान लदमा चले गए।+

Also Read- ट्रेन के नीचे आने से हुई युवक की मौत, सात ग्रामीणों की जुटी भीड़

ललन सिंह के लिए मांगा वोट

उनके आगमन के लिए ढोल, फुलों की वर्षा और कारों के बड़े काफिले सहित भव्य व्यवस्था की गई थी। उन्होंने बाढ़ विधानसभा क्षेत्र के सबनीमा गांव से अपना रोड शो शुरू किया और वहां लोगों से मुंगेर से जेडी (यू) उम्मीदवार ललन सिंह के लिए वोट मांगा। मोकामा और बाढ़ दोनों विधानसभा क्षेत्र मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते हैं। 2020 में वे मोकामा विधानसभा क्षेत्र से राजद के टिकट पर विधायक चुने गए थे। आर्म्स एक्ट मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद उनकी सदस्यता चली गई। राजद के टिकट पर उनकी पत्नी नीलम देवी ने मोकामा उपचुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

Also Read- बिहार के दरभंगा मे पीएम मोदी के किए सुरक्षा तैनात, दुकानें की गई बंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox