होम / Arrah News: आरा में पिता -पुत्र की हत्या कर भाग रहे आरोपियों का एनकाउंटर!

Arrah News: आरा में पिता -पुत्र की हत्या कर भाग रहे आरोपियों का एनकाउंटर!

• LAST UPDATED : April 2, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज़), Arrah News: आरा में मंगलवार (02 अप्रैल) की सुबह हुई पिता-पुत्र की हत्या के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हत्या के दो आरोपियों को गोली मार दी। गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Also Read:BSEB Matric Result 2024: आज जारी होगा बिहार बोर्ड 10 का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

तीन आरोपितों ने पुलिस पर की फायरिंग

दरअसल, आरा में पिता-पुत्र की हत्या के बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश भोजपुर के बेलाउर गांव की ओर भाग रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने गांव में चारों तरफ घेराबंदी शुरू की। खुद को पुलिस से घिरा देख हत्या में शामिल तीन आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की।

एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार

पुलिस की इस जवाबी कार्रवाई में मुख्य आरोपी समेत भाग रहे दो अपराधियों को कमर के नीचे गोली लगी, जिससे वे घायल होकर गिर पड़े। एक अन्य अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस ने एनकाउंटर में घायल सभी आरोपियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में विनोद सिंह और जज कुमार नामक अपराधी शामिल हैं।

जमीन विवाद का है पूरा मामला

जिले के रघुनीपुर गांव में जमीन के एक टुकड़े को लेकर गांव के दो परिवारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। पिछले 15 साल में अब तक 8 लोगों की हत्या हो चुकी है। साल 2009 में दोनों पक्षों के 3-3 लोगों की हत्या कर दी गई थी। इनमें एक महिला भी शामिल है। मंगलवार सुबह पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में गोली लगने से रामाधार सिंह (65 वर्ष) और उनके पुत्र मुकेश यादव (35 वर्ष) की मौत हो गयी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, 2009 में जमीन को लेकर रामाधार सिंह के भाई राम सेवक सिंह, संतोष कुमार (भतीजा) और बहू की अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद दूसरे पक्ष के शिवमंगल, काशीनाथ, ललन सिंह की भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले में रामाधार सिंह 2009 से जेल में थे। दो महीने पहले ही वह 13 साल बाद जेल से रिहा हुए हैं।

Also Read: Bihar Board 10th Result: बिहार बोर्ड की तरफ से 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें अपना परिणाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox