होम / Arwal Crime News: बेटे ने की पिता की हत्या, तो भाई ने किया खुलासा, जानें कहां का है मामला

Arwal Crime News: बेटे ने की पिता की हत्या, तो भाई ने किया खुलासा, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : March 15, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Arwal Crime News: अरवल में एक बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी और फिर शव को धूमधाम से जला दिया ताकि किसी को शक न हो। यह दिल दहला देने वाली घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र के शिवपुर हुलान गांव में घटी। घटना के बाद पांच घंटे तक दाह संस्कार की प्रक्रिया चलती रही, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हत्या एक बेटे ने की और दूसरे ने खुलासा कर दिया। ये पूरी घटना बीते गुरुवार 14 मार्च की है।

शव का धूमधाम से किया गया दाह संस्कार

बताया जाता है कि घटना की जानकारी जब दूसरे बेटे और उसके ससुरालवालों को मिली तो वे मेहंदिया थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। मृतक की पहचान मेहंदिया थाने के शिवपुर हुलान गांव निवासी नन्हक चौधरी के रूप में की गयी है।बेटे सुकेश चौधरी ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद धूमधाम से दाह संस्कार भी किया गया।

भाई पर लगाया हत्या का आरोप 

इधर इस पूरे मामले में मृतक नन्हक चौधरी के दूसरे बेटे मुकेश ने बताया कि वह अपने साले की शादी में गया था। जब उसे सच्चाई पता चली तो वह सीधे थाने पहुंच गया। उसने अपने ही भाई पर पिता की हत्या का आरोप लगाया। शव को जला भी दिया गया है। यह सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। विश्वास नहीं हो रहा था। यह हत्या थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई।

Also Read:  Tej Pratap Yadav: तेजप्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Also Read: 200 से अधिक छात्रों से पुलिस कर रही पूछताछ, TRE परीक्षा से जुड़ा है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox