होम / Bihar Accident: दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर, 2 लोगों की मौत

Bihar Accident: दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर, 2 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Accident: गुरुवार की सुबह दो बजे दो गाड़ियों के बीच सीधा टकराव हो गया। इस सड़क दुर्घटना में दोनों चालकों की मृत्यु हो गई। वहीं दोनों के खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया गया और पुलिस-प्रशासन के विरोध नारेबाजी करने लगे। सड़क जाम के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई। दोनों ओर वाहनें की लंबी कतारें लग गईं।

लोगों की जुटी भीड़ 

घटना को लेकर बताया जा रही है कि कोल्ड ड्रिंक से लदा एक ट्रक पश्चिम से पूरब की ओर आ रहा था।वहीं इंडियन ऑयल का ऑयल पेट्रोलियम पूर्व से पश्चिम की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एसएच 88 पर दोनों ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे पहले कि कोई मदद कर पाता, दोनों चालकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं ट्रक में सवार खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मी का इलाज करने के लिए रेलवे स्टेशन पर स्थित एक निजी क्लिनिक में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया।

शव को पोस्टमार्म के लिए भेजा अस्पातल

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनों वाहनों को अलग कर दिया और उनमें फंसे चालकों को बाहर निकाला। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Also Read: Bihar News: आरा में चार सौ कर्मियों को बुखार, डीएम ने खुद संभाला मोर्चा, जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox