होम / Bihar Accident: भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

Bihar Accident: भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : April 5, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Accident: बिहार के भोजपुर से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक धनगाई थाना क्षेत्र में टोला गांव के नजदीक एक पिकअप वैन का टायर फटने से शव यात्रा में जा रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए जगदीशपुर अस्पताल भेजा गया है।

मृतकों की हुई पहचान

घयल लोगों को इलाज के लिए जगदीशपुर अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं हादसे में मरने वालो में 65 वर्षीय रामलाल सिंह, 35 वर्षीय मिथलेश सिंह और 45 वर्षीय कृष्णा सिंह शामिल हैं। मृतक पड़रिया गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बता दें कि सभी चरपोखरी के पडरियां गांव के रामलाल सिंह की पत्नी के शव यात्रा में जा रहे थे।

टायर फटने से हुआ हादसा

दाह संस्कार के लिए रात में सभी लोग पिकअप वैन में शव को लेकर बक्सर जा रहे थे। इसी दौरान अवरैया टोला के नजदीक अचानक टायर फटने की वजह से वैन हादसे का शिकार हो गई। जिसमें तीन लोगों ने अपनी जान गवां दी, साथ ही लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर धनगाई पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जगदीशपुर हॉस्पिटल भेजा गया। इस एक्सीडेंट में मदन सिंह, सोनू कुमार समेत अन्य लोगों को चोटें आई हैं।

Also Read: Bihar Crime: नशीला पदार्थ छिड़ककर 15 लाख की चोरी, जांच में चुटी पुलिस

Also Read: Bihar Crime: गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox