होम / Bihar Crime: पाकिस्‍तानी नंबर से आया एक कॉल, भाग-भागकर कॉलेज पहुंचा पिता, फिर सामने आया पूरा सच

Bihar Crime: पाकिस्‍तानी नंबर से आया एक कॉल, भाग-भागकर कॉलेज पहुंचा पिता, फिर सामने आया पूरा सच

• LAST UPDATED : April 5, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Crime: साइबर अपराध का मामला दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। एक ऐसा ही मामला बिहार के पटना से सामने आया है। यहां पाकिस्तानी नंबर से कॉल करने वाले एक शातिर ने खुद को पुलिस अधिकारी बताया। लेकिन बाद में उसकी चोरी पकड़ी गई।

पाकिस्तानी नंबर से आया कॉल

जानकारी के मुताबिक एक शातिर ने पाकिस्तानी नंबर से कॉल कर खुद को थाने का थानेदार बताया और छात्र के परिवार से बात की तो वे हैरान हो गए। शातिर ने कहा आपकी बेटी और एक अन्य लड़की को पटना वीमेंस कॉलेज से 20 लाख रुपये मामले में गिरफ्तार किया गया है। अगर उन्हें छुड़ाना चाहते हो तो पैसे दो। वरना पीट-पीट कर हालत खराब कर दूंगा।

कॉलेज पहुंचकर पिता ने ली राहत की सांस

उसने छात्रा से हूबहू आवाज में अपने पिता की बात भी कराई। इसके बाद उसके पिता कॉलेज पहुंचे। जहां बेटी को देखकर उन्होंने राहत की सांस ली। बाद में उन्हें समझ आया कि वे साइबर ठगी का शिकार होने वाले थे। फिर उन्होंने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

थानेदार राजन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक किदवईपुरी के आईएएस कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार की बेटी पटना वीमेंस कॉलेज में ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर में पढ़ रही है। गुरुवार को उसके पिता के मोबाइल पर एक व्हाट्सएप कॉल आया। जिसका नंबर पाकिस्तान के कंट्री कोड 92 से था।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: नमांकन के बाद फूट-फूटकर रोए पप्पू यादव, बोले ….क्या कमी थी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox