होम / Bihar Crime: सहरसा जिले में हुई युवक कि हत्या….खबर देख उड़ जाएंगे होश

Bihar Crime: सहरसा जिले में हुई युवक कि हत्या….खबर देख उड़ जाएंगे होश

• LAST UPDATED : August 17, 2024

India News ( इंडिया न्यूज)  Bihar Crime: बिहार के सहरसा जिले के कांप गांव में दिल देहला देने वाली घटना हुई। आरोपी ने शनिवार कि सुबह अपने पड़ोसी कि धारदार हतियार से हत्या कर दी। मामलें कि सूचना मिलते ही, सौर बाजार पुलिस स्टेशन के थानेदार अविनाश कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। वही हत्या के आरोपी जयप्रकाश भगत को काफी मेहनत के बाद पकड़ लिया गया हैं।

आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

परिवार वालों के अनुसार मृतक हर रोज कि तरह घर के सारे काम खत्म कर के अपने खेतों कि तरफ जा रहा था कि तभी उसके पड़ोसी ने उसकी हत्या धारदार हथियार से मारकर कर दी। आरोपी उसका पड़ोसी हैं जिसका नाम जयप्रकाश भगत हैं।पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। घटना के बाद गांव के लोग हैरान हैं। लोगों ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करे।

आरोपी मानसिक रुप से था बीमार

सौर बाजार पुलिस स्टेशन के थानेदार अविनाश कुमार ने बताया कि आरोपी को काफी मेहनत के बाद गिरफ्तार किया गया है। वह मानसिक रूप से बीमार है और पहले भी एक व्यक्ति पर हमला कर चुका है। वही एक बार आरोपी, बंद बैंक का दरवाजा खटखटा रहा था। वह बोरा लेकर खड़ा था और बोल रहा था जो प्रधानमंत्री इसके खाते में पैसा भेजें है, वह पैसा उसको चाहिए। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले आई थी और उसकी भाई को उसके इलाज करवाने कि सलह दी । उसके बाद उसने अपने पड़सी कि हत्या कर दी।

Also Read: Muzaffarpur murder case: घर में घुसकर बदमाशों ने किया दलित बच्ची को किडनैप….बाद में कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox