होम / Bihar Crime: सत्संग सुनने आयी लड़की के बाबा ने मांग में डाला सिंदूर, आश्रम किया रेप, आयरन से जलाया हाथ

Bihar Crime: सत्संग सुनने आयी लड़की के बाबा ने मांग में डाला सिंदूर, आश्रम किया रेप, आयरन से जलाया हाथ

• LAST UPDATED : May 31, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज)Bihar Crime: बिहार के भागलपुर में एक बाबा ने युवती के साथ आश्रम में रेप किया। नवीन बाबा युवती को आश्रम के कमरे में जबरदस्ती लेकर गया, फिर उसने युवती का हाथ प्रेस से जलाया और रेप किया। नवीन बाबा ने युवती को धमकी भी दी कि किसी को यह बात पता नहीं चलनी चाहिए।

यह मामला भागलपुर के पीरपैंती के मेंही आश्रम का है। जहां सत्संग सुनने आयी एक लड़की के साथ रेप किया फिर विरोध करने उसने उसको बहुत ही प्रताड़ित किया किसी को इस बात की सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी बाबा की जयंती के ही दिन पीड़िता अपनी बहन के साथ आश्रम गयी हुई थी, मौका पाकर बाबा ने इस घटना अंजाम दिया।

पीड़िता ने बताई बाबा के अश्लीलता की कहानी(Bihar Crime)

पीड़िता ने बताया कि, “बाबा ने मेरा रेप किया है, मैं ही बाबा की शिष्य हूं और 22 मई को उनकी जयंती पर अपनी बहन के साथ आश्रम गई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब मैं वहां से निकलने लगी तो मेरी बहन की बेटी वॉशरूम गई। इस बीच नवीन बाबा ने मेरी मांग में सिंदूर भर दिया और फिर मुझे कमरे में खींचकर ले गया। बाबा ने मेरा रेप किया और जब मैंने उसका विरोध किया तो उसने आयरन से मेरा हाथ जला दिया।

बाबा ने यह बात किसी को ना बताने की धमकी दी थी। घटना के बाद मैं किसी तरह रात भर वहां रुकी और सुबह अपने घर पहुंची और घरवालों को सारी बात बताई। पीड़िता ने बताया कि नवीन बाबा के गुरु भागवतानंद ने भी मेरे साथ छेड़खानी की। जिस वजह से मैं डर गई। इस घटना की कहानी सुन युवती के घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी गुस्से में आश्रम पहुंच गए, लेकिन वहां मौजूद बाबा के शिष्यों ने सभी को वहां से भगा दिया, और धमकी देते हुए अंजाम भुगतने की बात कही।

चार दिन बाद दर्ज हुई FIR

इसके बाद पीड़िता अपने घरवालों के साथ पीरपैंती थाना पहुंच गई, लेकिन पुलिस वालो ने बाबा के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की और पीडि़ता को महिला थाने जाने के लिए कहा। घटना के चार दिन बाद पीड़िता की महिला थानें में FIR दर्ज की गयी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox