होम / Bihar Crime: कमरे से प्रेमी और प्रेमिका का शव बरामद, हत्या की आशंका?

Bihar Crime: कमरे से प्रेमी और प्रेमिका का शव बरामद, हत्या की आशंका?

• LAST UPDATED : March 22, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: गोपालगंज से हत्या की घटना सामने आई है। भोरे थाना के कल्याणपुर में प्रेमी का गला कटा हुआ और प्रेमिका का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतकों की पहचान मंटु कुमार और पुष्पा कुमारी के रूप में हुई है।

क्या है मामला

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के निवासी संतोष सिंह का 25 वर्षीय बेटा मंटू कुमार ने 24 साल की पुष्पा कुमारी से घर से भाग कर शादी की थी। जहां इस मामले को लेकर लड़की वालों की तरफ से थाने में रिपोर्ट भी लिखाई गई थी। इसके बाद प्रेमी तीन महीने बाद जेल से छूट कर अपने घर आया था। इसके बाद दोनों प्रेमी और प्रेमिका का शव कमरे से बरामद किया गया। जिसमें आशंका जताई जा रही है कि लड़के की गला काट कर हत्या कर दी गई तो वहीं लड़की को फांसी के फंदे से लटका कर मार दिया गया।

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए ,दर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस की तरफ से हत्या की जांच की जा रही है। मामले को लेकर हथुआ एसडीपीओ ओमप्रकाश गुप्ता का कहना है कि एक लड़का और एक लड़की का शव मिला है. अनुसंधान जारी है। जल्द ही अपरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: supaul bridge accident: सुपौल में बड़ा हादसा, कोसी नदी पर बन रहा पुल गिरा, कई फंसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox